बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ठेकेदार से जेई ले रहा था 30 हजार रुपये घूस, निगरानी की टीम ने धर दबोचा

ठेकेदार से जेई ले रहा था 30 हजार रुपये घूस, निगरानी की टीम ने धर दबोचा

AURANGABAD :  जिले में शहरी विकास अभिकरण विभाग (डूडा) के जूनियर इंजीनियर को निगरानी की टीम ने घूस लेते रंगेहाथो गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जेई परमानंद सिंह अपने आवास पर ठेकेदार से 30 हजार रुपये घूस ले रहे थे। इसी दौरान निगरानी की टीम ने उन्हें धर दबोचा। निगरानी डीएसपी मो. जमीरउद्दीन के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। निगरानी की टीम उन्हें पहले एक होटल में ले जाकर पूछताछ की। फिर उन्हें लेकर पटना रवाना हो गई। इधर जेई को घूस लेते गिरफ्तार होने की खबर मिलते ही सरकारी महकमे में हड़कंप मच गया। 

JE-ARRESTED-FOR-TAKING-30-THOUSAND-RUPEES-FOR-BRIBE2.jpg

जूनियर इंजिनियर  के खिलाफ कुटुंबा के ठेकेदार अंकित सौरभ ने निगरानी में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद निगरानी की टीम गुप्त तरीके से जेई पर नजर रख रही थी। इसके बाद बुधवार की सुबह अचानक ठेकेदार को बुलाया गया और जेई को जाकर पैसा देने को कहा गया। ठेकेदार के रकम देते ही निगरानी ने जेई को दबोच लिया। 

JE-ARRESTED-FOR-TAKING-30-THOUSAND-RUPEES-FOR-BRIBE3.jpg

बताया जा रहा है कि ठेकेदार अंकित सौरभ ने नगर परिषद की योजना के तहत शहर के वार्ड नंबर 5 में नाली व रोड बनवाई थी। यह योजना 13.73 लाख की थी। 28 नवंबर 2017 को कार्य पूरा हो गया था। ठेकेदार ने बताया कि काम के बाद भुगतान में काफी परेशानी हो रही थी। जेई ने पहले टाल-मटोल किया। चेक देने के बाद छह महीने दौड़ाया। फिर चेक से 10.99 लाख का भुगतान किया गया। इसके बाद 3% कमीशन की मांग की। 

Suggested News