बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में राजद-जदयू और भाजपा कार्यालय का जेई अभ्यर्थियों ने किया घेराव, पुलिस ने चटकाई लाठियां

पटना में राजद-जदयू और भाजपा कार्यालय का जेई अभ्यर्थियों ने किया घेराव, पुलिस ने चटकाई लाठियां

PATNA : जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करने की मांग को लेकर आज अभ्यर्थियों का गुस्सा फूट पड़ा। बिहार तकनीकी सेवा आयोग कार्यालय के साथ राजनीतिक दलों के कार्यालयों के पास अभ्यर्थियों ने जमकर प्रदर्शन किया। जहाँ बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने बल प्रयोग किया। 


लाठी के बल पर पुलिस अभ्यर्थियों को खदेड़ने लगी। जिससे वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया। इस घटना में कई छात्रों को चोट लगी है। हज़ारों की संख्या में अभ्यर्थी रिजल्ट नहीं तो इच्छा मृत्यु की मांग कर रहे है। छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए वीर चंद पटेल पथ पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। 

बताते चलें की बिहार तकनीकी सेवा आयोग ने 2019 में कनीय अभियंता की बहाली के लिए वैकेंसी निकाली थी। इसका परीक्षा देने के बाद रिजल्ट का प्रकाशन भी किया गया था। लेकिन बाद में यह कहकर रिजल्ट वापस ले लिया गया कि उसमें संशोधन करना है। 

संशोधन के नाम पर रिजल्ट को वापस ले लिया गया। लेकिन चार साल बीत जाने के बाद रिजल्ट का फिर से प्रकाशन नहीं हुआ है। पिछले चार साल से अभ्यर्थी रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। अभ्यर्थियों का कहना है की इस दौरान आयोग के अध्यक्ष बदल गए। लेकिन रिजल्ट प्रकाशित नहीं किया गया। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News