"जींस कुर्ती पहनी लड़कियों पर करता था ब्लेड से हमला" गिरफ्तारी के बाद सामने आई एक थप्पड़ की कहानी....

"जींस कुर्ती पहनी लड़कियों पर करता था ब्लेड से हमला" गिरफ्तारी के बाद सामने आई एक थप्पड़ की कहानी....

Desk : कभी-कभी इंसान कुछ ऐसी गलती कर बैठता है जिसके बाद उसे पछताने के सिवाय और कुछ नजर नहीं आता कुछ इसी तरह का मामला हापुर में देखने को मिला जहां एक साइको को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसका कसूर इतना है कि कोई भी लड़की जींस कुर्ता पहने उसे दिखती है तो उस वक्त उस पर ब्लेड से हमला करने लगता है ।

बताते चले कि उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में लड़कियों पर ब्लेड से हमला कर दहशत फैलाने वाले साइको बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।घटना के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी आकाश सागर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. हापुड़ एसपी संजीव सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पकड़ा गया आरोपी आकाश सागर कूरियर कंपनी में काम करता है और घर-घर होम डिलीवरी देने जाता था. कुछ दिन पहले होम डिलीवरी के दौरान उसकी बाइक किसी लड़की से टकरा गई थी, जिसके बाद लड़की ने आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया था. आरोपी को थप्पड़ जड़ने वाली लड़की ने कुर्ता और जींस पहनी हुई थी. इस घटना के बाद अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए आकाश ने उस लड़की को तलाशा लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद उसने कुर्ता और जींस पहनी हुई लड़कियों को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया।

एसपी ने बताया कि आकाश ने सोमवार सुबह मंदिर जा रही एक छात्रा पर ब्लेड से हमला कर फरार हो गया था. इसके बाद उसने दोबारा से एक महिला पर ब्लेड से हमला किया. हमले की शिकार दोनों ही लड़कियों ने कुर्ता और जींस पहनी हुई थी. दोनों पीड़ितों को यह मालूम नहीं था कि हमला करने वाला शख्स कौन है और उन पर ब्लेड से हमला क्यों किया गया?

सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग....घटना के बाद शहर में दहशत फैल गई. कोई भी समझ नहीं पा रहा था कि आखिर सड़क पर जा रही लड़कियों पर कौन और क्यों हमला कर रहा है? शुरुआत में हापुड़ पुलिस भी कुछ समझ नहीं पा रही थी, जिसके बाद हापुड़ एसपी संजीव सुमन ने एसओजी के साथ पुलिस की कई टीमें घटना का खुलासा करने के लिए लगाई थी. पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में जुटीं और सड़क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगालना शुरू किया. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे  गिरफ्तार किया है।

एक लड़की ने विवाद में जड़ा थप्पड़ उसी के बाद से...हापुड़ एसपी संजीव सुमन ने बताया कि गिरफ्तार आकाश सागर एक साइको किस्म का अपराधी है, जो कुर्ता और जींस पहनी लड़कियों को अपना निशाना बना रहा था. आरोपी का कुछ दिन पहले एक कुर्ता और जींस पहनी लड़की से विवाद हुआ था. इसके बाद लड़की ने उसे थप्पड़ जड़ दिया था. इसी के बाद से उसने कुर्ता जींस पहनी लड़कियों पर सोमवार की सुबह ब्लेड से हमला किया था. पुलिस ने आकाश के पास से खून से सना ब्लेड, बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने आकाश सागर को जेल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News