गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जीवन कुमार ने पेश की अपनी मजबूत दावेदारी, कहा - सरकार शिक्षकों का कर रही है शोषण

गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जीवन कुमार ने पेश की अपनी मजबूत दावेदारी, कहा - सरकार शिक्षकों का कर रही है शोषण

SASARAM : गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र को लेकर भावी उम्मीदवारों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इनमें एक उम्मीदवार, जिसकी निर्वाचन क्षेत्र में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, उनमें एक नाम जीवन कुमार का है। बीते दिनों सासाराम स्थित पायलट बाबा के आश्रम में उन्होंने अधिकारिक रूप से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की।

अपने 44वें जन्मदिन पर गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करते हुए जीवन कुमार ने कहा वर्तमान सरकार ने जब जैसे चाहे शिक्षकों को इस्तेमाल करने की वस्तु बना दिया है। जो सही नहीं है। हम इस व्यथा से पीड़ित हैं। मैं अपने शिक्षक बंधुओं को इस पीड़ा से मुक्ति दिलाना चाहता हूं। यही कारण है कि मैंने शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र दो से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा कर रहा हूं। 

अपने साथियों पर है पूरा भरोसा

जीवन कुमार ने कहा चुनाव में सरकार से लड़ने के लिए मुझे अपनी बिरादरी पर पूरा भरोसा है। उनसे मुझे शक्ति मिलती है। पायलट बाबा के आश्रम में पहुंचे जीवन कुमार ने कहा मुझे यकीन है कि गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से मेरी जीत होगी। 

मिली शुभकामनाएं

जन्मदिन के साथ चुनाव में उनकी जीत के लिए शुभकामनाएं देवेवालों में जदयू नेता आलोक सिंह, रोहतास-कैमूर स्थानीय प्राधिकार क्षेत्र के एमएलसी संतोष कुमार, पूर्व एमएलसी श्रीकृष्ण कुमार सिंह शामिल रहे।

Find Us on Facebook

Trending News