बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में वसूली दीदी के अवतार में जीविका दीदी, कहा- कोरोना है कहां-कहां जाएं- 5 रूपया दीजिए राशन कार्ड बनेगा

वैशाली में वसूली दीदी के अवतार में जीविका दीदी, कहा- कोरोना है कहां-कहां जाएं- 5 रूपया दीजिए राशन कार्ड बनेगा

Desk: देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब तक देश में कोरोना के कुल 19 हजार 984 मरीज हैं. मौत का आंकड़ा 640 हो गया है. वहीं यदि बिहार की बात करें तो यहां कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 131 हो गया है. कोरोना से बचने के लिए फिलहाल लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय दिख रहा है लेकिन ऐसे में गरीबों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

सरकार गरीबों को भरपेट भोजन देने के लिए लगताार प्रयासरत है और सभी राशनकार्ड धारक को राशन दे रही है. ऐसे में इन दिनों वैशाली में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे जीविका दीदी राशन कार्ड बनवाने के नाम पर 5 रूपए की डिमांड कर रही है.

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो लालगंज प्रखंड का है. 45 सेकेंड के इस वीडियो में जब जीविका दीदी से पूछा गया कि सुनने में आ रहा है कि आप 20 रूपए में फार्म बेच रहे हैं तो जीविका दीदी ने कहा कि नहीं 5 ही रूपया ले रहे हैं. 

वीडियो में शख्स ने कहा कि आपको तो घर में जाकर फार्म भरना चाहिए था तो जीविका दीदी ने साफ कहा कि देख नहीं रहे हैं कोरोना वायरस फैला हुआ है अब हम सबके घर जाएं. हम एक जगह कही स्थाई होके न काम करेंगे जी. ऑफिस से भी हमको यही आदेश मिला है. 


Suggested News