जहानाबाद के उत्पाद अधीक्षक पर जानलेवा हमला....पटना-गया ट्रेन में कहर बनकर टूटे बदमाश

जहानाबाद के उत्पाद अधीक्षक पर जानलेवा हमला....पटना-गया ट्रेन में कहर बनकर टूटे बदमाश

N4N DESK: बिहार के एक सरकारी अधिकारी पर जानलेवा हमला हुआ है। बदमाशों ने अधिकारी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया है।मंगलवार को जहानाबाद जिले के उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार की कुछ बदमाशों ने पीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है। घटना पटना-गया रेलखंड पर ट्रेन में घटी है ।

पटना से जहानाबाद जा रहे थे  उत्पाद अधीक्षक

घटना के बारे में जानकारी मिली है कि सीट को लेकर हुआ विवाद  हुआ।पटना से जहानाबाद जा रहे उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार की ट्रेन में सीट को लेकर कुछ युवकों से बबस हुई, जिसके बाद उन पर जानलेवा हमला किया गया और उनकी जमकर धुनाई कर दी गयी। इस दौरान बदमाशों ने ट्रेन में बैठे आसपास के कई यात्रियों को भी नहीं बख्शा। 

इस घटना के बाद जहानाबाद रेल थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज़ की गई है। उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि वे पटना से पैसेंजर ट्रेन से जहानाबाद जा रहे थे. इसी दौरान सीट को लेकर कुछ लड़कों से नोकझोंक शुरू हो गई और थोड़ी देर के बाद नोकझोंक मारपीट में तब्दील हो गई।

बताया जाता है कि लड़कों ने नदवां स्टेशन पर उत्पाद अधीक्षक की जमकर पिटाई कर दी है। इस दौरान ट्रेन में बैठे चार अन्य यात्रियों को भी चोटे आई हैं. बताया जाता है कि जैसे हीं ट्रेन नदवां स्टेशन पर रूकी 20-25 की संख्या में स्थानीय लोग ट्रेन में घुस गए और उपर हमला बोल दिया।

Find Us on Facebook

Trending News