बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में कोरोना का कहर, डीएम ने की 5 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा

जहानाबाद में कोरोना का कहर, डीएम ने की 5 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा

JEHANABAD : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. अबतक राज्य में 15 हज़ार से अधिक लोग कोरोना संक्रमण से प्रभावित हैं. इसके मद्देनजर बिहार के एक दर्जन से अधिक जिलों में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. राजधानी पटना भी इसमें शामिल है. 

जहानाबाद जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर एक बार फिर जिले में लॉक डाउन लगाने की घोषणा जिलाधिकारी नवीन कुमार ने किया है. बता दें कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जिसको देखते हुए 13 जुलाई से लेकर 17 जुलाई तक आवश्यक सामग्री सेवा को छोड़कर पूरे जिले में सभी प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश दिया गया है. 


गौरतलब हो कि आज जिलाधिकारी शहर में पांचवे दिन मास्क चेकिंग अभियान चला रहे है. इस दौरान डीएम सहित कई अधिकारियों ने कई वाहनों चालकों के खिलाफ कार्रवाई किया. साथ ही कई दुकानों को भी सील किया. 

इस दौरान डीएम ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि जिला प्रशासन आम लोगों को मास्क पहनने को लेकर जागरूक करने में जुटा है. उन्होंने कहा की जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी को देखते हुए पांच दिनों का लॉक डाउन लगाया जा रहा है, जो सोमवार से प्रभावी रहेगा. 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News