जहानाबाद पुलिस को मिली सफलता, अलग अलग कांडों में शामिल चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

जहानाबाद पुलिस को मिली सफलता, अलग अलग कांडों में शामिल चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जिले की पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कई कांडों के आरोपी सहित चार अपराधियों को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. इस संबंध में जिले के एसपी दीपक रंजन ने बताया कि 15 अगस्त की शाम जहानाबाद के परसबीघा थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव के समीप पैदल जा एक व्यक्ति से मोबाइल छीन कर भाग रहे बाइक सवार दो अपराधियों को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने पकड़ लिया. जिसके पास से 16 कारतूस, एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. 

पकड़े गए दोनों अपराधी मखदुमपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जाते हैं. वही दूसरा मामला जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीन आरोपी में से एक के ऊपर अलग-अलग थाने में लूट सहित कई मामले दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि अलग-अलग कांडों में पुलिस ने कुल 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

बताते चलें की जिले अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आये दिन अपराधी हत्या,लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसके मद्देनजर स्थानीय लोग पुलिस की गश्ती पर भी सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. हालाँकि अपराधियों पर नकेल कसने को पुलिस की ओर से कार्रवाई की गयी है. 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News