BIHAR NEWS : वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच हुई झड़प, जवान जान बचा कर भागे

BIHAR NEWS : वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच हुई झड़प, जवान जान बचा कर भागे

JEHANABAD : बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लॉक डाउन का एलान किया गया है. जिसे सख्ती से लागू कराने के लिए पुलिस तत्पर है. इसी कड़ी में जिले के मखदुमपुर में पुलिस की ओर से वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी बीच पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर झड़प हो गयी. मौके से लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया. दरसअल जिले में लॉकडाउन को लेकर मखदुमपुर थाने की पुलिस के द्वारा लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. 

आज सुबह चेकिंग अभियान को लेकर मखदुमपुर पुलिस पटना गया NH-83 के सागरपुर मोड़ पर वाहनों की चेकिंग चला रही थी. इस दौरान एक बाइक सवार चालान भरने के सवाल पर पुलिस से भिड़ गया. इस दौरान पुलिस ने बाइक सवार युवक की पिटाई कर दी. पुलिस की इस कार्रवाई से लोगों भीड़ जुट गई और देखते ही देखते चेकिंग अभियान से आक्रोशित लोगों ने पुलिस हो हल्ला करते हुए खदेड़ना शुरू कर दिया. इस दौरान भीड़ ने पुलिस को ही दौड़ा दौड़ा कर पीटा. 

लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस वाले अपनी जान बचाते नजर आये. पुलिस वालों पर हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालाँकि news4nation इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. घटना को लेकर मखदुमपुर पुलिस के द्वारा बाइक सवार सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है. 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News