जहानाबाद पुलिस को मिली सफलता, लूट के दो लाख रुपये व हथियार के साथ तीन को किया गिरफ्तार

जहानाबाद पुलिस को मिली सफलता, लूट के दो लाख रुपये व हथियार के साथ तीन को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जिला पुलिस ने लूट के दो लाख बारह हजार रुपये और हथियार के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। अपराधियों की गिरफ्तारी जिले के कड़ौना ओपी क्षेत्र के बिस्टॉल गांव से हुई है। यहां एक बाइक गैराज में पुलिस ने छापेमारी कर दो देशी कट्टा, तीन कारतूस व लूट के दो लाख बारह हजार तीन सौ रुपये नगद बरामद किया है। इसके अलावा एक चोरी की बाइक की भी बरामदगी हुई है।

पुलिस कप्तान दीपक रंजन ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधियों में बिस्टॉल गांव के रौशन कुमार, पंकज कुमार एवं चिकसौरा गांव के सन्नी कुमार शामिल है। उन्होंने बताया कि विजयदशमी को सिकरिया दुर्गा पूजा मेला में तीनों युवक पिस्टल लहराते देखे गए थे। सूचना के आलोक में पुलिस ने एक गैरेज में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान तीनों युवक भागने लगे, जिसे पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया। 

एसपी ने कहा कि तलाशी के क्रम में तीनों के पास से दो देशी कट्टा व तीन कारतूस बरामद किया गया। वहीं गैरेज से एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि रौशन व पंकज के संयुक्त मकान में छापेमारी की गई, जहां से लूट के 2 लाख 12 हजार 3 सौ रुपये नगद बरामद किए गए है। बरामद रुपये और किये गए अपराध को लेकर पकड़े गए तीनों अपराधियों से गहन पूछताछ की जा रही है। साथ ही पकड़े गए तीनों अपराधियों की आपराधिक मामले भी खंगाले जा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News