जहानाबाद : वार्ड सदस्य के नामांकन के दौरान भाभी ने देवर से की शादी, प्रखंड कार्यालय परिसर में ही हुआ शादी समारोह

जहानाबाद : वार्ड सदस्य के नामांकन के दौरान भाभी ने देवर से की शादी, प्रखंड कार्यालय परिसर में ही हुआ शादी समारोह

जहानाबाद. जिले के घोसी प्रखंड के शाहपुर पंचायत के डहरपुर गांव निवासी रेखा देवी सोमवार को प्रखंड परिसर में वार्ड सदस्य के लिए नामांकन करने आई. इसके साथ गांव के ग्रामीण और समर्थक भी नामांकन में भाग लेने के लिए आये थे. इस दौरान विधवा महिला ने पूरे समाज के सामने अपने देवर के साथ शादी रचा ली.

बता दें कि उस महिला के पति का 2 वर्ष पहले मृत्यु हो चुका था. यह महिला विधवा थी. ग्रामीणों द्वारा इसे वार्ड सदस्य में चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया गया और यह महिला तैयार हो गई. सोमवार को नामांकन करने प्रखंड परिसर आयी. इसी परिसर में देवर ने इस महिला से शादी रचायी. यहां नामांकन के बाद प्रत्याशी को आम लोग ने माला पहनाए. वहीं प्रखंड परिसर में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला.

देवर ने नामांकन के बाद भाभी को वरमाला पहनाते हुए मांग में सिंदूर भर दिया और उसे अपनी पत्नी बनाकर नए जीवन की शुरुआत की. महिला का कहना है कि इस शादी से मैं काफी खुश हूं और नए जीवन की शुरुआत आज से करना शुरू कर दी हूं. जब इस बात की चर्चा प्रखंड परिसर में हुई तो देवर भाभी को देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ लग गयी. ग्रामीणों का कहना है कि इस शादी से हम लोग गांववासी काफी खुश है. हम लोग इस महिला को वार्ड सदस्य में समर्थन देकर चुनाव जिताने का काम करेंगे.

वहीं इस महिला के ससुर वीरेंद्र प्रसाद ने कहा कि इस शादी से हम काफी खुश हैं क्योंकि एक महिला को पति मिल गया और मेरे बेटे को एक पत्नी मिल गई. पुत्र वधू दांपत्य जीवन बंधने के बाद अपने जीवन यापन कर सकेंगे. समाज में भी इन लोगों को मान सम्मान मिल सकेगा. इस पंचायत चुनाव में अजब गजब कहानी देखने को मिल रही है. इस अवसर पर महिलाएं द्वारा शादी के गीत भी गाते हुए पति और पत्नी को लोगों ने आशीर्वाद दिया.


Find Us on Facebook

Trending News