18 दिनों से लापता ज्वेलर्स विक्रेता का अब तक पता नहीं, परिवार के लोगों में दिख रही है चिंता की लकीरें

18 दिनों से लापता ज्वेलर्स विक्रेता का अब तक पता नहीं, परिवार के लोगों में दिख रही है चिंता की लकीरें

NAWADA  : पिछले 18 दिनों से लापता हो वारिसलीगंज के मेन रोड स्थित राज टाकीज के सामने किसान ज्वेलर्स के मालिक स्थानीय जवाहर पार्क निवासी राजीव कुमार के अब तक घर वापसी नहीं होने से परिजनों के बीच शोक का माहौल बना हुआ है। लापता राजीव की पत्नी पुष्पलता ने बताई कि छह दिन पूर्व पति के लापता होने की प्राथमिकी स्थानीय  थाना में दर्ज कराई है परन्तु अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका  है। वहीं पति के लापता होने पर पत्नी का रो रो कर बुरा हाल बना है। कई तरह की अनहोनी की आशंका  से परिजनों कि बेचैनी बढ़ती जा रही है। 

गौरतलब है कि राजीव पिछले 6 अप्रैल 2022 को जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के लोहड़ा ग्रामीण कथा वाचक गोपाल जी के साथ तीर्थ भ्रमण को निकले थे। घर से जाने के कुछ घंटे बाद से ही उनका मोबाइल बन्द मिलना शुरू हुआ जो अब तक बन्द ही है। जबकि राजीव 12 अप्रैल  को वापस लौटने की बात कह  कर गए थे। निर्धारित समय तक नहीं लौटने के बाद पीड़ित पत्नी ने 12 अप्रैल को स्थानीय थाना में गुमसुदगी प्राथमिकी दर्ज करा पुलिस से गुहार लगाई थी। 

बताया गया कि पकरीबरावां थाना क्षेत्र के डुमरावा निवासी राजीव पिछले कई वर्षों से वारिसलीगंज में सोने चांदी का कारोबार कर रहे है। जबकि नगर के जवाहर पार्क मुहल्ले में अपना मकान भी बना रखे है। अचानक तीर्थ यात्रा का कार्यक्रम बना घर निकलने और वापस नहीं लौटने की बात लोगो के समझ से परे है। लापता राजीव को ढूंढने में पुलिस द्वारा प्रयास बाद सुराग भी नहीं मिलने से लोगो के बीच तरह तरह को चर्चाएं की जा रही। 

परिजनों ने एक बार फिर से पुलिस प्रशासन से राजीव का पता लगाने की गुहार लगाई है। पीड़ित पत्नी ने शनिवार 23 अप्रैल को अपने फेशबुक अकाउंट पर पति की तश्वीर साझा करते हुए मार्मिक पोस्ट डाल कर लोगो से पति को ढूंढने में सहयोग की अपील किया है।

Find Us on Facebook

Trending News