बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ज्वेलरी कारोबारी की हत्या : दुकान बंद कर भाई के साथ घर लौट रहे कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

ज्वेलरी कारोबारी की हत्या : दुकान बंद कर भाई के साथ घर लौट रहे कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

HAJIPUR : वैशाली जिले के सहदेई ओपी क्षेत्र के सहरिया बीच गांव में एक सोना व्यवसायी को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई। घटना शुक्रवार की रात करीब 8.30 बजे की है। घटना उस समय हुआ जब सहरिया निवासी कैलाश सिंह के बड़े पुत्र पंकज कुमार अपने भाई ब्रजेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर घर सहरिया जा रहे थे। वह जैसे ही गांव के रविदास टोला के पास पहुंचे कि पल्सर 220 बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए। और दाहिना साइड से गाल में गोली मार कर देसरी की ओर फरार हो गया।

दुकान बंद कर घर जाने के दौरान हुई वारदात

स्थानीय लोगों के अनुसार, पंकज अपने भाई ब्रजेश कुमार के साथ बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान विरोध करने पर आभूषण कारोबारी पंकज कुमार सिंह को गोली मार दिया। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई वही परिजनों ने आनन फानन में गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। परिजन उसे हाजीपुर के एक निजी अस्पताल ले गया जहां मौत हो गई।


पल्सर पर आए थे तीन बदमाश, मुंह में मारी गोली

परिजनों के मुताबिक सराय धनेश के मंगल हाट चौक पर प्रिंस ज्वेलर्स नाम से सोने-चांदी के आभूषण की दुकान है। प्रतिदिन की तरह दोनों भाई दुकान बंद कर बाइक से देर शाम वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही दोनों भाई मंगल हाट के समीप पहुंचे कि एक पल्सर बाइक पर तीन बदमाश अचानक घेर लिया और लूटपाट के दौरान विरोध करने पर मुहं के जबड़े में गोली मार दी। एक गोली पंकज के जबड़े में लगी और वह जख्मी होकर गिर पड़ा। गोली मारने के बाद तीनों बाइक सवार बदमाश भाग निकले।

हत्यारों को पकड़ने के लिए छापेमारी तेज

घटना की सूचना मिलते ही सहदेई ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गई।इस संबंध में सहदेई ओपी प्रभारी सुनिता कुमारी ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी थी इलाज के दौरान मौत हो गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।

 पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।वही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है।घटना के बाद खुशी मातम में बदल गया वही परिजनों में कोहराम मचा है।


Suggested News