नवादा में रिटायर्ड अधिकारी के घर में नगद समेत लाखों के जेवरात की चोरी, गश्ती दल ने दबोचा

नवादा में रिटायर्ड अधिकारी के घर में नगद समेत लाखों के जेवरात की चोरी, गश्ती दल ने दबोचा

नवादा. जिला मुख्यालय के सब्जी बाजार स्थित एक घर में शनिवार की रात चोरी की बड़ी वारदात हुई। चोर ने सेवानिवृत्त सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी मो. एहसान सिको के घर को निशाना बनाया। इस दौरान चोर ने 4 लाख 27 हजार रुपये नकद, लाखों रुपये के गहने सहित कई महत्वपूर्ण कागजात लेकर फरार हो गये। इस बीच गश्ती में लगे पुलिसकर्मियों ने चोर को खदेड़ कर पकड़ लिया।

चोर की पहचान नगर के मुस्लिम रोड कसाई टोला निवासी प्रेम डोम के रूप में हुई है। उसके पास से चोरी के कुछ रुपये और आभूषण बरामद हुआ है। इसको लेकर पीड़ित मो. एहसान ने बताया कि रात में सोए अवस्था में घटना को अंजाम दिया गया। दरवाजा की कुंडी उखाड़कर चोर अंदर घुसा। कमरे में गोदरेज को तोड़कर रुपये और गहने की चोरी कर ली। ब्रीफकेस,अटैची भी ले गये। इसमें उनके कपड़े, पेंशन के कागजात सहित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज रखा था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ही रात में घर पर आकर जगायी तो चोरी का पता चला। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार चोर से पूछताछ कर रही है। नवादा के पुलिस कप्तान ने चप्पे-चप्पे पर क्राइम ग्राफ को लगाम लगाने को लेकर पुलिस की तैनाती की है। पूरी रात में गश्ती दल को भी शहर के हर मोहल्ले में तैनात किया गया है।

नवादा के पुलिस कप्तान गौरव मंगला ने यह आदेश दिया है कि कोई भी पुलिसकर्मी गश्ती दल में लापरवाही नहीं करें, अगर लापरवाही करते पाये गये तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कप्तान का आदेश का पालन करते हुए गश्ती दल ने नवादा में चोरी की घटना को पर्दाफाश रात में ही कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News