बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मधुबनी पुलिस को मिली सफलता, चोरी के जेवरात और मोबाइल के साथ एक को किया गिरफ्तार

मधुबनी पुलिस को मिली सफलता, चोरी के जेवरात और मोबाइल के साथ एक को किया गिरफ्तार

MADHUBANI : मधुबनी जिले के बेनीपट्टी पुलिस ने सोनहौली पुल के समीप एक संदिग्ध चोर को आभूषण व चार मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की चोर सीतामढ़ी के नानपुर थाना क्षेत्र के बरमोल गांव के विवेक राय के घर चोरी कर जेवरात व मोबाईल के साथ बाईक से बसैठ की ओर जा रहा था. 

इसी दौरान देर रात एसआई उमाशंकर सिंह व देवकुमार शर्मा ने उसे गश्ती के दौरान धर दबोचा. देर रात तेजी से बाईक को आते देख पुलिस ने बाईक चालक को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बाईक चालक पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगा. हालाँकि पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया. उसकी तलाशी और कड़ी पूछताछ करने के बाद चोरी का सामान होने की बात सामने आयी. 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने उक्त युवक के बैग से सोने का टीका, सोने का छक्क, एक जोड़ी चांदी का पायल, एक जोड़ी हाथसंखा, चांदी का झूमका, चांदी का दो अंगूठी व कुछ बनावटी जेवरात बरामद किए हैं. इनकी अनुमानित बाजार मूल्य करीब 32 हजार आंकी गई है. पुलिस की माने तो अलग-अलग थानों से चोरी के संबंध में जानकारी ली जा रही है. 

इस सम्बन्ध में प्रभारी एस०एच०ओ० मृत्युजंय कुमार और एस०आई० रविंद्र प्रसाद ने बताया कि चोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 

मधुबनी से प्रशांत झा की रिपोर्ट

Suggested News