बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में झांसा देकर शख्स रचा रहा था तीसरी शादी, मंदिर में लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा

कटिहार में झांसा देकर शख्स रचा रहा था तीसरी शादी, मंदिर में लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा

KATIHAR : कटिहार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मनसाही का रहनेवाले अरुण की पहली पत्नी की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी थी. इसके बाद अरुण ने गुड्डी से दूसरी शादी कर लिया. अब दूसरी पत्नी के रहते अरुण नीलम से तीसरी शादी रचा रहा था. इसी बीच पुलिस पहुँच गयी. अरुण की माने तो दूसरी पत्नी से आठ महीने पहले ही शादी हुई थी. 

लेकिन पांच महीने ही वह परिवार के साथ रही थी. अरुण का आरोप है की  गुड्डी पहली पत्नी के दो बच्चों की परवरिश ठीक से नहीं करती थी. साथ ही आये दिन वह परिवार में तकरार करती थी. इसके बाद अरुण ने दूसरी पत्नी को मायके पहुंचा दिया. अब अरुण झांसा देकर नीलम से विवाह करना चाहता था. जिसके बाद रंगेहाथ मंदिर में पकड़ा गया. 

अरुण से तीसरी शादी रचाने आई नीलम का कहना है की उन दोनों के रिश्ते के बारे में उनके घर से ही रजामंदी था. इसीलिए वो यहाँ शादी रचाने आई थी. हालाँकि लेकिन उन्हें या उनके परिजनों को अरुण का दूसरी शादी का पता ही नहीं था. इसीलिए अब पूरा मामला पता चलने के बाद वो अरुण से शादी नहीं रचाएगी. मौके पर पुलिस पहुंचकर तत्काल मामले को शांत करवाते हुए दोनों पक्ष द्वारा लिए गए निर्णय पर कहा की चूँकि किसी भी पक्ष के तरफ से कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. 

जबकि अरुण प्रेमिका नीलम को छोड़ कर चला गया है. अब दूसरी पत्नी गुड्डी सभी शर्तों के साथ अरुण के साथ ही रहना चाहती है. इसीलिए सभी के रजामंदी से मामले का निष्पादन कर दिया गया है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट  


Suggested News