चाचा अनिल के साथ इस मूवी में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं जाह्नवी कपूर

चाचा अनिल के साथ इस मूवी में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर जल्द ही एक बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं. गुरूवार को उन्होंने फिल्म का नाम भी एलान कर दिया। फिल्म का नाम 'तख़्त' है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कारण अपने फिल्म में करीना कपूर, रणवीर कपूर और आलिआ भट्ट को लेने वाले हैं. अब फिल्म में इनके अलावा भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर का भी अहम किरदार होगा। चाचा यानी अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना काफी दिलचस्प होगा।

करण जौहर की यह फिल्म बॉलीवुड में एक बिग प्रोजेक्ट के रूप में आने वाली है. फिल्म की जानकारी देते हुए करण ने अपने ट्वीटर पर लिखा, 'इतिहास में एम्बेडेड एक अविश्वसनीय कहानी ... राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई ... एक परिवार की कहानी, महत्वाकांक्षा, लालच, विश्वासघात, प्रेम और उत्तराधिकार की कहानी ... तख़्त प्यार और युद्ध के बारे में है.' आपको बता दें कि फिल्म के कारण इन दिनों करण जौहर हिस्टोरियन्स के साथ रिसर्च में बिजी हैं। 


An incredible story embedded in history...
An epic battle for the majestic Mughal throne...
A story of a family, of ambition, of greed, of betrayal, of love & of succession...
TAKHT is about WAR for LOVE....@dharmamovies @apoorvamehta18 pic.twitter.com/BQg6SvdFfb



इतना ही नहीं करण के साथ-साथ कास्टिंग स्टार्स भी फिल्म को लेकर अपनी खुशी जताई है. रणवीर ने अपनी ट्वीट पर लिखा, 'करण जोहर के बहु-स्टारर ऐतिहासिक मैग्नम ओपस का हिस्सा होने के लिए गर्व, उत्साहित और सम्मानित। #तख़्त।'

यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा करण जौहर जल्द ही स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर 2, सिंबा, केसरी, कलंक, रणभूमि लेकर आने वाले हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News