बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड बोर्ड के मैट्रिक का रिजल्ट आज होगा जारी, 3.86 लाख स्टूडेंट्स एग्जाम में हुए हैं शामिल

झारखंड बोर्ड के मैट्रिक का रिजल्ट आज होगा जारी, 3.86 लाख स्टूडेंट्स एग्जाम में हुए हैं शामिल

Ranchi: झारखंड अकादमिक परिषद आज बुधवार को दोपहर एक बजे दसवीं बोर्ड की परीक्षा का परिणाम जारी करेगा. मैट्रिक की परीक्षा का परीक्षाफल तैयार है. आज जैक परिसर में ऑनलाइन रिजल्‍ट जारी किया जाएगा.

जैक के अध्यक्ष डॉ अरविंद प्रसाद सिंह के मुताबिक बुधवार को दोपहर 1 बजे दसवीं बोर्ड का परीक्षाफल जारी किया जाएगा. दसवीं बोर्ड में चार लाख परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए थे. शिक्षा मंत्री जैक कार्यालय से रिजल्ट जारी करेंगे. परीक्षार्थी अपना परीक्षा परिणाम जैक की वेबसाइट पर देख सकेंगे. 

अरविंद प्रसाद सिंह ने बताया कि इंटर साइंस व कॉमर्स का रिजल्ट भी जल्द ही जारी किया जाएगा. उन्‍होंने बताया कि 10 से 15 जुलाई तक इसका भी रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा. बता दें कि इस बार मैट्रिक परीक्षा में अहम बात यह रही कि रांची जिले से एक भी विद्यार्थी निष्कासित नहीं किए गए.

मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट जैक की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. विद्यार्थी जैक की वेबसाइट पर अपना परीक्षा परिणाम देख सकेंगे. विद्यार्थी परिणाम को लेकर उत्सुक हैं. इस वर्ष करीब 4 लाख छात्र-छात्राओं ने 10वीं की परीक्षा में भाग लिया था. 11 से 28 फरवरी तक मैट्रिक परीक्षा का आयोजन किया गया था. 



Suggested News