CM आवास में सचिव, रसोईया, ड्राइवर समेत 16 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद फिर होगी मुख्यमंत्री की जांच

CM आवास में सचिव, रसोईया, ड्राइवर समेत 16 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद फिर होगी मुख्यमंत्री की जांच

RANCHI: बड़ी खबर आ रही है झारखंड से जहां के मुख्यमंत्री आवास के 16 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं. इनमें आप्त सचिव रैंक के एक अधिकारी, रसोईया, ड्राइवर, आवास में काम करनेवाले कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास में काम करने वाले 50 लोगों के सैंपल जांच के लिये लिये गये थे. उन्हीं लोगों की रिपोर्ट रविवार को आयी, जिसमें 16 लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है. 

जानकारी के मुताबिक़ झारखंड के मुख्यमंत्री आवास के 16 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं. इनमें आप्त सचिव रैंक के एक अधिकारी, रसोईया, ड्राइवर, आवास में काम करनेवाले कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास में काम करने वाले 50 लोगों के सैंपल जांच के लिये लिये गये थे. उन्हीं लोगों की रिपोर्ट रविवार को आयी, जिसमें 16 लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है. 

आपको बतादें कि इसके पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, उनकी पत्नी कल्पना सोरेन समेत सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, मुख्यमंत्री आवास का एक चालक और एक कर्मचारी कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाया गया था. एहतियात के तौर पर 31 जुलाई को सीएम आवास से जुड़े 50 लोगों की कोरोना जांच के लिए स्वाब सैंपल लिये गये थे. 

कौन कौन है पॉजिटिव 

सीएम आवास के जिन 16 लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है, उनमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव के सीएमओ में आप्त सचिव भी शामिल हैं. कुक, ड्राइवर और कुछ सुरक्षाकर्मियों में भी इस विषाणु के संक्रमण की पुष्टि हुई है. एक साथ इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद एक बार फिर से मुख्यमंत्री व अन्य लोगों की कोरोना जांच होगी.

Find Us on Facebook

Trending News