बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND CRIME: नशे में धुत अधेड़ शख्स ने मासूम से किया दुष्कर्म और निर्ममता से ले ली जान

JHARKHAND CRIME: नशे में धुत अधेड़ शख्स ने मासूम से किया दुष्कर्म और निर्ममता से ले ली जान

DESK: घाटशिला थाना इलाके जगन्नाथपुर गांव में एक व्यक्ति ने 7 साल की मासूम से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अपनी हवस मिटा लेने के बाद आरोपी ने बच्ची की निर्ममता से हत्या कर दी। हालांकि आरोपी के मौका-ए-वारदात से फरार होने से पहले बच्ची के चाचा वहां पहुंच गए और आरोपी को पकड़कर गांव में ले आए। 

जगन्नाथपुर गांव के टोला पाथरडीह में अधेड़ शख्स ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी शिवचरण सोरेन बच्ची का पड़ोसी बताया गया है। मंगलवार रात लाइट चली जीने के बाद बच्ची घर के बाहर टहल रही थी। इसी बीच शिव चरण नशे में धुत होकर पहुंचा और बच्ची को उठाकर वहां से आंगनबाड़ी केंद्र ले गया। आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे शिव चरण ने बच्ची से दुष्कर्म किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसी दौरान बच्ची का चाचा वहां पहुंच गया और खून से लथपथ शव देखकर आरोपी को पकड़ लिया। 

बच्ची के चाचा आरोपी को गांव लेकर आए और ग्रामीणों को पूरी घटना की जानकारी दी। घिनौने कृत्य को सुनकर ग्रामीणों ने आरोपी को रस्सी से पेड़ में बांध दिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर थाना ले आई। पुलिस ने कहा है कि पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News