JHARKHAND CRIME: रिश्तों का कत्लः मां-बाप ने पैसे देने से किया इनकार तो बेटे की आंखों में उतरा खून, बेदर्दी से ली जान

JHARKHAND CRIME: रिश्तों का कत्लः मां-बाप ने पैसे देने से किया इनकार तो बेटे की आंखों में उतरा खून, बेदर्दी से ली जान

KHUNTI: खूंटी जिले से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक बेटे ने महज कुछ रुपयों के लिए अपने मां-बाप की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार है। चौंकाने वाली बात यह है कि वह पहले भी पिता की पिटाई करने के आरोप में जेल जा चुका है। उस वक्त पिता ने ही बड़ी मुश्किल से उसे जेल से छुड़ाया था।

खूंटी सदर थाना क्षेत्र के सिलादोन गांव के कल्लू कोचा महतो टोली का यह मामला बताया जा रहा है। मृतकों की पहचान राजेन्द्र महतो (65) और पिटेल देवी (60) के रूप में की गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौप दिए। जानकारी के मुताबिक देर रात आरोपी रामकुमार महतो की अपने पिता से पैसों को लेकर कहासुनी हुई थी। बात बढ़ने पर उसने पिता और मां की डंडे से पिटाई कर दी। वह उन्हें बेदर्दी से तबतक पीटता रहा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई।

मामले पर मृतक के बड़े बेटे ने बताया कि वह शुरू से ही मां-बाप से मारपीट करता आया है। रुपए-पैसे और अन्य मामलों को लेकर उसका आए दिन विवाद होता रहता था। इससे पहले भी अपने पिता को पीटने के आरोप में वब जेल जा चुका है। इस बार उनकी हत्या के बाद से वह फरार है। ग्रामीणों ने उसे खोजने की कोशिश की, मगर उन्हें वह कहीं नहीं मिला।

Find Us on Facebook

Trending News