बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड चुनाव : सीएम रघुवर ने जमशेदपुर पूर्वी से भरा नामांकन पर्चा, कहा-जनता हमारी राम, मै उसका दास

झारखंड चुनाव : सीएम रघुवर ने जमशेदपुर पूर्वी से भरा नामांकन पर्चा, कहा-जनता हमारी राम, मै उसका दास

NEWS4NATION DESK : दूसरे चरण के चुनाव के नामांकन के अंतिम दिन आज सीएम रघुवर दास ने जमशेदपुर पूर्वी सीट के लिए नामांकन दाखिल कर दिया। एसडीओ कार्यालय में उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के रुप में नामांकन पर्चा भरा। 

नामांकन पर्चा दाखिल करने से पहले सीएम रघुवर भालूबासा स्थित मां शीतला मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर मां शीतला का आर्शीवाद लिया। मुख्यमंत्री सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर भी गए और वहां भी पूजा-अर्चना की। इसके साथ ही नामांकन से पहले मुख्यमंत्री ने अपनी बड़ी बहन का आशीर्वाद भी लिया।

पूजा अर्चना और बहन से आर्शीवाद लेने के बाद रघुवर दास ने बाराद्वारी में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता को धन्यवाद क्योंकि एक मजदूर को सीएम बनाया। उन्होंने कहा कि मैं जनता को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षा पूरी होगी। 

सीएम ने कहा कि  भाजपा के कार्यकर्ता देवतुल्य हैं। मैं बार- बार नमन करता हूं। उनके लगन और परिश्रम को नमन करता हूं। सीएम ने कहा कि जनता हमारे लिए राम हैं, मैं उनका दास हूं।

बता दें जमशेदपुर पूर्वी सीट पर मुख्यमंत्री के खिलाफ उनके ही कैबिनेट में मंत्री रहे सरयू राय बतौर निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में उन्हें चुनौती देंगे। बीजेपी से टिकट कटने के बाद सरयू राय ने निर्दलिये जमशेदपुर पूर्वी सीट से चुनाव लड़ने का एलान किया है। 

Suggested News