बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड चुनाव : प्रचार समाप्त होने से पहले जनता से ऐसे मिले सीएम रघुवर, कल होगा दूसरे चरण का मतदान

झारखंड चुनाव : प्रचार समाप्त होने से पहले जनता से ऐसे मिले सीएम रघुवर, कल होगा दूसरे चरण का मतदान

NEWS4NATION DESK  : कल शनिवार 7 दिसंबर को झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोट डाले जायेगे। दूसरे चरण में झारखंड के सीएम ऱघुवर समेत कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर होगी। सीएम रघुवर दास अपनी पारंपरिक सीट पूर्वी जमशेदपुर से चुनाव मैदान में है। इस सीट पर कल ही मतदान होने है। 

दूसरे चरण के मतदान को लेकर गुरुवार 5 दिसंबर को चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। प्रचार समाप्त होने से पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जमकर प्रचार किया। सीएम ने जमशेदपुर के केबल टाउन में सड़कों पर नजर आए। रघुवर दास ने कई किलोमीटर की दूरी पैदल तय की। वे केबल टाउन के लगभग सभी लोगों से मुलाकात कर अपने द्वारा किये गये कार्यो और फिर से उनकी सेवा का मौका दिये जाने आग्रह किया। इस दौरान लोगों द्वारा भी उनका जमकर स्वागत किया गया।  

बताते दें जमशेदपुर पूर्वी सीएम रघुवर दास की पारंपरिक सीट रही है। यह क्षेत्र उनका गढ़ माना जाता है और उन्होंने यहां से कभी चुनाव नहीं हारा हैं। हालांकि इसबार तस्वीर कुछ दूसरी है। उनके सामने बीजेपी के दिग्गज नेता व उनकी ही सरकार में मंत्री रहे सरयू राय निर्दलिये प्रत्याशी के रुप में उन्हें चुनौती दे रहे है।  

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News