बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है झारखण्ड सरकार, भाजपा ने लगाया आरोप

लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है झारखण्ड सरकार, भाजपा ने लगाया आरोप

RANCHI : बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड के शिक्षा मंत्री ट्वीट करते हैं कि झारखंड में एक भी कोरोना का मरीज नहीं आया है. इसलिए सारे विद्यालयों में पठन-पाठन चलता रहेगा. बीजेपी का आरोप है कि शिक्षा मंत्री इंतजार कर रहे हैं कि झारखंड में कोरोना के मरीज आए, मौतें होंगी. तब जाकर स्कूल और कॉलेज बंद होंगे. 

अगर समय रहते कदम उठाए जाए तो यह बीमारी आएगी ही नहीं. लेकिन सरकार बीमारी का आने का इंतजार कर रही है और लोगों के स्वास्थ्य के साथ जान के साथ खिलवाड़ कर रही है. एक दर्जन से ज्यादा राज्यों ने स्कूल कॉलेज से लेकर के प्राइवेट शिक्षण संस्थान को बंद कर दिया है. झारखंड सरकार कोरोना के मरीज का इंतजार कर रही हैं. जब पॉजिटिव आएगा. तब जाकर स्कूल और कॉलेज बंद होंगे या प्राइवेट शिक्षण संस्थान बंद होंगे, जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं. बीजेपी सरकार से मांग कर रही है कि झारखंड में भी स्कूल कॉलेज और मॉल या जो भी प्राइवेट संस्थान है सब को बंद किया जाए.

शाहदेव ने कहा की सैनिटाइजर और मास्क की जो कालाबाजारी है. उसको सरकार रोकने में नाकामयाब रही है. जैसे कि सुनने में आ रहा है कि एक मास्क 10 से 12 रूपये का होता है. उसकी कीमत 200 और 300 रूपये तक वसूल की जा रही है. सैनिटाइजर की भी कीमत 10 गुना वसूल की जा रही हैं. सरकार को उस पर अंकुश लगाना चाहिए. लेकिन सरकार पूरी तरह विफल है.सरकार को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. 

बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव का कहना है कि ताइवान जैसे छोटे देश से सीख लेनी चाहिए, जिसने कोरोना अपने देश में फैलने से पहले ही पूरे देश में शटडाउन करा दिया. लेकिन झारखंड सरकार ने जनता को भगवान पर ऐसे छोड़ दिया है. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News