झारखंड हाइकोर्ट के रजिस्ट्रार समेत 15 कर्मचारी और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, 14 अगस्त तक हाइकोर्ट को किया गया बंद

झारखंड हाइकोर्ट के रजिस्ट्रार समेत 15 कर्मचारी और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, 14 अगस्त तक हाइकोर्ट को किया गया बंद

Desk: कोरोना वायरस के संक्रमण ने झारखंड हाइकोर्ट में भी दस्तक दे दी है. बुधवार की देर रात कोरोना की जो रिपोर्ट आयी है, उसमें बताया गया है कि  झारखंड हाइकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल समेत 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. कोरोना से संक्रमित 15 लोगों में रजिस्ट्री में पदस्थापित एक न्यायिक अधिकारी, कोर्ट के कर्मचारी शामिल हैं.

झारखंड हाइकोर्ट में संक्रमित पाये गये 15 लोगों में उच्च न्यायालय परिसर में पदस्थापित 11 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. एक साथ 15 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने की रिपोर्ट मिलने पर झारखंड हाइकोर्ट में सभी केस की सुनवाई शुक्रवार तक टाल दी गयी है. हाइकोर्ट के दफ्तर में भी 14 अगस्त तक कोई कामकाज नहीं होगा.

पिछले दिनों झारखंड हाइकोर्ट के 17 कर्मचारियों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई थी. इसके बाद कोर्ट को बंद कर दिया गया था और उसे पूरी तरह से सैनिटाइज कराया गया था. एक बार फिर एक दिन में 15 लोगों में इस जानलेवा वैश्विक महामारी बन चुके वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसे विस्फोटक स्थिति माना जा रहा है.

झारखंड हाइकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन ने बताया है कि 13 एवं 14 अगस्त को जिन मामलों को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया था, उन सभी मामलों की    सुनवाई टाल दी गयी है. इन मामलों की सुनवाई के लिए अलग से तारीख दी जायेगी और तब तक के लिए केस की हियरिंग पेंडिंग रहेगी.

Find Us on Facebook

Trending News