झारखंड के पूर्व CM बाबूलाल मारांडी के भाई का बिगड़ा बोल, बालू माफियाओं पर महिला SDM ने कार्रवाई की तो कहा- ट्रैक्टर के नीचे रगड़ देंगे

झारखंड के पूर्व CM बाबूलाल मारांडी के भाई का बिगड़ा बोल, बालू माफियाओं पर महिला SDM ने कार्रवाई की तो कहा- ट्रैक्टर के नीचे रगड़ देंगे

डेस्क...  झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के भाई नुनूलाल मरांडी ने एसडीएम प्रेरणा दीक्षित के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। दरअसल राज्य में बालू की तस्करी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसके बाद सीधे-सीधे उन्हें टैक्टर के नीचे रगड़ने के बाद नुनू लाल मरांडी की तरफ से कहा गया है। हालाकि सूबे में ये कोई पहला मामला नहीं जो नेताओं की ओर से अधिकारियों के लिए कहा गया हो। इससे पहले भी प्रशासन की ओर से कार्रवाई पर नेताओं की ओर से अधिकारियों के लिए अपशब्द कहे गए हैं। 

बता दें कि झारखंड के पहले मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के भाई नुनू लाल मरांडी पर झारखंड की एक महिला एसडीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है। दरअसल गिरिडीह की एसडीएम प्रेरणा दिक्षित बालू की तस्करी को लेकर छापेमारी अभियान चला रही हैं। जिससे स्थानीय माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। इसके बाद स्थानीय नेता उसका विरोध कर रहे हैं। 


गौरतलब है कि कार्रवाई से बौखला कर पूर्व सीएम के भाई नुनूलाल मरांडी ने कहा कि वो महिला अधिकारी अपने आप को बहुत बड़ा हिटलर समझती है। मैं यही कहना चाहता हूं कि वह ज्यादा हिटलर ना बने, नहीं तो आने वाले समय में जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो हम लोग उन्हें उठाकर फेंक देंगे। उन्हें कौन सी खाड़ी में फेंकेंगे पता भी नहीं चलेगा, इसलिए वह अपने आप को सुधार लें। हम उसको खुली चुनौती देना चाहते हैं, अगर दम है तो हम लोग ट्रैक्टर की रैली निकालेंगे तो वह पकड़ कर दिखा दें। उसी ट्रैक्टर के नीचे रगड़ नहीं दिए तो मेरा नाम भी नहीं है। 

अगर देखा जाएग तो ये सीधे-सीधे जान से मारने की धमकी देते नजर आए। बता दें कि झारखंड के कई ऐसे नेता हैं जो कई बार इस तरह के बयान दिए हैं। देखा जाए तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। जिस अधिकारी का नाम सामने आ रहा है, उस अधिकारी के द्वारा जो कार्य किए जा रहे हैं क्या वह सही नहीं है ?  क्या अवैध तरीके से बालू का जो उठाव किया जा रहा है उस पर कानूनी कार्रवाई करना क्या गलत है ? कानूनी प्रक्रिया के तहत सारी चीजें हो रही हैं, तब ऐसे व्यक्ति के द्वारा इस तरह का बयान जो इस राज्य के पहले मुख्यमंत्री के तौर पर बाबूलाल मरांडी के भाई हैं ,उनके द्वारा इस तरह का बयान देना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। 

Find Us on Facebook

Trending News