एक सप्ताह तक नहीं होगी लालू की जमानत, खुद उनके वकील ने दी जानकारी, जानिए क्यों हुआ ऐसा

एक सप्ताह तक नहीं होगी लालू की जमानत, खुद उनके वकील ने दी जानकारी, जानिए क्यों हुआ ऐसा

Ranchi : रांची हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके समर्थकों को उम्मीद थी कि आज उन्हें अधिकारिक रूप से जेल से जमानत मिल जाएगी। लेकिन यह इंतजार एक सप्ताह तक और बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद की रिहाई का मामला सप्ताह भर बाद ही हो सकेगी। इस बात की जानकारी खुद लालू के वकील प्रभात कुमार ने दी है। ऐसे में लालू के जेल से बाहर आने का इंतजार कर करे समर्थकों में निराशा है। 

लालू के वकील प्रभात कुमार ने बताया कि लालू की जमानत से जुड़े बेल बांड को अभी तक भरा नहीं जा सका है। उन्होंने बताया कि झारखंड बार एसोसिएशन के सभी वकीलों ने कोरोना के कारण काम बंद कर दिया है। जो इस पूरे सप्ताह तक जारी रहेगा। ऐसे में अब उनके जमानत से जुड़ा बांड अगले सप्ताह सोमवार को ही भरा जा सकेगा। माना जा रहा है कि बांड भरने के बाद ही 24 घंटे में उनकी रिहाई संभव हो सकेगी।

शनिवार को मिली थी जमानत

रांची हाईकोर्ट ने दुमका कोषागार घोटाले में सुनवाई करते हुए बीते शनिवार को लालू की जमानत को मंजूर कर लिया था, जिसके बात अनुमान लगाया जा रहा थी कि आज उन्हें अधिकारिक रूप से रिहा किया जा सकता है। लालू प्रसाद फिलहाल नई दिल्ली एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News