बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो क्या झारखंड में छिपकर बैठी हैं मंजू वर्मा ? खासमखास विकास कुशवाहा से पुलिस को मिले हैं कई क्लू

तो क्या झारखंड में छिपकर बैठी हैं मंजू वर्मा ? खासमखास विकास कुशवाहा से पुलिस को मिले हैं कई क्लू

पटना- नीतीश सरकार में पूर्व मंत्री रहीं मंजू वर्मा आजकल पुलिस के साथ लुका छिपी का खेल खेल रही हैं. पुलिस डाल डाल तो मंजू वर्मा पात पात के कहावत को चरितार्थ कर रही हैं. आर्म्स एक्ट मामले में भागी भागी फिर रही मंजू वर्मा के दिन ऐसे आ गए हैं कि उनके घर पर इस्तेहार चस्पा किए जा रहे हैं. कुर्की तक हो गई लेकिन मंजू वर्मा समाने नहीं आईं.

पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की गिरफ्तारी बिहार पुलिस के नाक का सवाल बन चुका है. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार के डीजीपी से भी सख्त सवाल पूछ डाले हैं. गिरफ्तारी नहीं होने पर दिल्ली आकर हाजिरी लगाने का भी फरमान सुप्रीम कोर्ट सुना चुकी है. लेकिन इन सब के बीच पूर्व मंत्री मंजू वर्मा लगातार पुलिस को चकमा दे रही हैं. खबर के मुताबिक पुलिस ने मंजू वर्मा के खास कहे जाने वाले विकास कुशवाहा को उठा लिया है. विकास कुशवाहा पूर्व मंत्री के प्रतिनिधि के साथ साथ जदयू के युवा जिलाध्यक्ष भी हैं. खबर के मुताबिक पुलिस विकास से मंजू वर्मा की पूरी डिलेट लेने में लगी है. पुलिस से लागाता संपर्क किया जा रहा है लेकिन पुलिस विकास कुशवाहा के मामले में कुछ भी बताने से बच रही है.
 
 पुलिस महकमे के अंदरखाने से जो खबरें आ रही है उसके मुताबिक विकास कुशवाहा को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर बरौनी थाना इलाके से हिरासत मे लिया है. खबर तो यहां तक आ रही है कि विकास कुशवाहा से पुलिस को मंजू वर्मा के बारे में काफी क्लू मिला है. पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को लेकर यह चर्चा तेज है कि मंजू वर्मा ने झारखंड के जमशेदपुर या छौड़ाही ओपी मे पनाह ले रखी है.

Suggested News