बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में झारखंड की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, 2 महीने बाद परिजनों को हुई खबर

दिल्ली में झारखंड की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, 2 महीने बाद परिजनों को हुई खबर

NEWS4NATION DESK : झारखंड की एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ दिल्ली में दुष्कर्म हुआ है। घटना के दो माह बीत चुके हैं। पूरे मामले की जानकारी अब परिजनों को मिली है। फिलहाल बच्ची दिल्ली में ही पुलिस के संरक्षण में है।

बताया जा रहा है कि खूंटी के एक आवासीय विद्यालय में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को उसकी सहेली की चाची ने दिल्ली ले जाकर काम दिलाने का झांसा दिया। बच्ची छोटू उर्फ अनूप भेंगरा नाम के दलाल के साथ दिल्ली जाने को तैयार हो गई।

दिल्ली ले जाए जाने के बाद नाबालिग को जसोला, चौहान मोहल्ला स्थित घर ले जाया गया। यहां छोटू ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, नाबालिग को कामकाज के लिए एक सेठ के यहां लगवा दिया गया। 

बच्ची ने दिल्ली में स्थानीय पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 24 अक्तूबर 2019 को छोटू नौकरी देने वाले सेठ के यहां आया और नाबालिग को अपने साथ चौहान मोहल्ला स्थित घर ले गया। घर लाने के बाद दुबारा दिन और रात में बच्ची से दुष्कर्म किया गया।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बच्ची के पिता ने खूंटी जिले के डीसी व एसपी से बेटी की दिल्ली से वापसी की गुहार लगायी है। 

वहीं खूंटी जिला प्रशासन ने शिकायत मिलने के बाद मामले में बाल संरक्षण पदाधिकारी से जांच प्रतिवेदन की मांग की है। प्रतिवेदन मिलने के बाद खूंटी पुलिस व सीडब्लूसी की टीम बच्ची को वापस झारखंड लाने के लिए दिल्ली जाएगी।


Suggested News