JHARKHAND NEWS: मकान में विस्फोट से मोहल्ले में मची भगदड़, हादसे में चार लोगों ने गंवाई जान

JHARKHAND NEWS: मकान में विस्फोट से मोहल्ले में मची भगदड़, हादसे में चार लोगों ने गंवाई जान

DESK: झारखंड के गिरिडीह जिले में शनिवार की देर रात एक मकान में विस्फोट हो गया. यह विस्फोट इतना जबरदस्त था कि मकान तुरंत ही धराशायी हो गया, और घर में रह रहे 4 लोगों की तत्काल ही मौत हो गई. आसपास के लोगों को पहले तो लगा कि भूकंप आया है. बाद में उन्हें समझ आया कि मोहल्ले के एक घर में विस्फोट हुआ है. घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि जांच के बाद ही विस्फोट की असली वजह सामने आएगी.

यह घटना तीसरी थाना इलाके में बुधन राय के घर में हुई, लोगों के मुताबिक शनिवार तक सबकुछ ठीक था और परिवार खाना खाकर सोने गया था. तभी देर रात अचानक से घर में विस्फोट हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते, इससे पहले ही वो मलबे के नीचे दब गए. रिपोर्ट के मुताबिक धराशायी मकान के मलबे के नीचे दबकर दो महिलाओं और परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं.

घटना की सूचना पर पहुंची गिरिडीह पुलिस की टीम ने तत्काल राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने विस्फोट की वजह से 4 लोगों के मौत की पुष्टि की. आसपास के लोगों के मुताबिक बुधन राय माइका की खदान में काम करता है. वह खदान के लिए विस्फोटक पदार्थों की सप्लाई करता है. पुलिस घर में विस्फोटक रखे जाने की वजह से हादसा होने से भी इंकार नहीं कर रही है. पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है.


Find Us on Facebook

Trending News