बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: मानवता शर्मसार! घर में जला मिला नाबालिग का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

JHARKHAND NEWS: मानवता शर्मसार! घर में जला मिला नाबालिग का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

DUMKA: दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में नाबालिग से हैवानियत का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की का बुरी तरह जला हुआ शव उसी के घर से बरामद किया गया है. वहीं घटना को लेकर लड़की की मां ने बताया कि रात में कोई घर पर आया था और उसने बेटी को जलाकर मार डाला.

शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के कजलादहा गांव का यह मामला है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने बताया कि शव बुरी तरह से जला हुआ था. वहीं उन्होनें दुष्कर्म के बाद नाबालिग को जलाने की आशंका भी व्यक्त की. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आसपास के लोगों से इस संबंध में पूछताछ की. शिकारीपाड़ा की पुलिस ने मामले में स्निफर डॉग की भी मदद ली, जिससे कुछ अहम जानकारी हाथ लग सके. टीम ने बारीकी से घटनास्थल का मुआयना किया लेकिन अभी तक किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती को घर में ही जलाकर मार दिया गया है. पीड़िता के घर में उसकी मां रहती है. पिता का देहांत काफी पहले हो चुका है. पुलिस हत्या की वजह सहित कई अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कुछ सही से कहा जा सकेगा.

Suggested News