JHARKHAND NEWS: मेयर ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, मारपीट में घायल हुए थे पिता व पुत्र

JHARKHAND NEWS: मेयर ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, मारपीट में घायल हुए थे पिता व पुत्र

रांची: मेयर डॉ आशा लकड़ा ने शुक्रवार को हिंदपीढ़ी सेकंड स्ट्रीट निवासी विक्की वर्मा व उनके घायल पुत्र से मुलाकात की। पीड़ित परिवार ने बताया कि गत 29 मई को लगभग दो सौ की संख्या में विशेष समुदाय के लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया। इस दौरान उनलोगों ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि अभद्र व्यवहार भी किया। घर के अंदर व घर के बाहर खड़े वाहन में भी तोड़फोड़ की। 

उन्होंने यह भी बताया इस मामले को लेकर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, परंतु पुलिस की ओर से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। इस घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। विक्की वर्मा की बेटी डिप्रेशन की शिकार हो गई है। 

मेयर ने पीड़ित परिवार से इस घटना की जानकारी लेने के बाद कहा कि कांग्रेस-जेएमएम को सरकार में आमलोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। खासकर हिन्दू परिवार सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। पुलिस-प्रशासन भी राज्य सरकार के इशारे पर ही काम कर रही है। यदि पुलिस निष्पक्ष भाव से कार्रवाई करती तो विक्की वर्मा के घर पर हमला करने वाले अब तक पुलिस की गिरफ्त में होते। उन्होंने राज्य सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित परिवार के साथ न्याय करें और आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Find Us on Facebook

Trending News