बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: इतनी दबंगई कि जिंदा लड़की को दीवार में चुनवा दिया, छह घंटे बाद पुलिस ने निकाला, पूरी रिपोर्ट पढकर उड़ जाएंगे आपके होश

JHARKHAND NEWS: इतनी दबंगई कि जिंदा लड़की को दीवार में चुनवा दिया, छह घंटे बाद पुलिस ने निकाला, पूरी रिपोर्ट पढकर उड़ जाएंगे आपके होश

कोडरमा: जिले में दबंगों ने एक ऐसी घटना की है, जिसे पढकर आपके होश उड़ जाएंगे। भूमि विवाद में दबंगों ने एक 19 साल की युवती को दीवार में जिंदा चुनवा दिया। इतना ही नहीं युवती की मदद के लिए भी कोई नहीं आया। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवती को बचाया।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के योगिहा टिलहा गांव में भूमि पर कब्जा करने के लिए दबंगों ने दूसरे पक्ष की युवती को अपने काबू में करते हुए पहले रूम में बंद कर दिया और फिर उसके बाद बाहर से दीवार खड़ी कर दी। अपनी जान बचाने के लिए युवती जोर जोर रहे चिल्लाती रही लेकिन उसकी मदद करने के लिए कोई भी सामने नहीं आया। जानकारी के अनुसार करीब छह घंटे तक युवती इसी हाल में अंदर रही हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार को तोड़कर युवती को बाहर निकाला। 

पहले से रहा है विवाद

जानकारी के अनुसार युवती के पिता किशोर पंडित का गांव के ही विनोद पंडित से भूमि को लेकर लंबे वक्त से विवाद चला आ रहा है। किशोर पंडित व उनकी पत्नी अपनी बेटी को घर में अकेले छोडकर किसी काम से बाहर गये थे। इसी बीच विनोद पंडित पांच-छह लोगों के साथ वहां पहुंचा और युवती को जबरदस्ती कमरे में बंद कर के बाहर दीवार खड़ी कर दिया। इस दौरान अपनी जान बचाने के लिए युवती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने मदद नहीं की और आरोपी दीवार खड़ी करते रहे। इस बीच किसी ने इस पूरी घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीवार तोड़कर युवती को बाहर निकाला। 

एक आरोपी गिरफ्तार

पड़ोसी ने पीड़ित युवती के माता-पिता के घर लौटने पर इसकी जानकारी दी, जिसके बाद किशोर पंडित अस्पताल पहुंचे और बेटी से मुलाकात की। किशोर पंडित ने बताया कि गांव के कुछ लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जयनगर थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है और पांच आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

 


Suggested News