बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: अस्पताल में पिता को भर्ती कराकर लौट रहे बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

JHARKHAND NEWS: अस्पताल में पिता को भर्ती कराकर लौट रहे बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

DESK: रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में गुरूवार सुबह सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. उसकी पहचान तमाड़ निवासी फूलचंद तिर्की के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि वह अपने पिता का इलाज कराकर रांची के मेडिका हॉस्पिटल से अपने घर तमाड़ लौट रहा था. इसी दौरान हादसे में उसकी मौत हो गई.

देर रात वापस लौटते वक्त नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह मोड़ के पास युवक की कार नामकुम की तरफ से आ रहे कंटेनर में सीधा टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के अगला हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवक को रिम्स भेजा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि फूलचंद तिर्की के पिता पिछले कई दिनों से बीमार हैं. मंगलवार को उनकी हालात बिगड़ने पर उन्हें मेडिका में भर्ती कराया गया. तब से लगातार ही  फूलचंद उनकी देखभाल के लिए अस्पताल में था.

मानसिक तनाव और 3 दिनों से सही से ना सो पाने की वजह से कार चलाते वक्त उसकी आंख लग गई और यह दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. किसी ने अबतक उसके पिता को बेटे के मौत की जानकारी नहीं दी ताकि उनकी हालत और ना बिगड़ जाए.


Suggested News