JHARKHAND NEWS: तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचला, मौत से आक्रोशित हुए परिजन, सड़क जाम कर किया हंगामा

JHARKHAND NEWS: तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचला, मौत से आक्रोशित हुए परिजन, सड़क जाम कर किया हंगामा

GIRIDIH: झारखंड के गिरिडीह में सड़क हादसे में महिला की मौत से कोहराम मच गया। परिजन महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होनें सड़क जाम कर दिया।

जिले के गावां-तिसरी मेन रोड पर खोटमनाय पेट्रोल पंप के पास सब्जी बेचकर घर लौट रही महिला को एक कार ने कुचल दिया। हादसे के बाद कार चालक जहां तेजी से मौके से फरार हो गया, वहीं महिला घायल हालत में सड़क पर तड़पी रही। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने इंसानियत का परिचय देते हुए महिला को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाने की कोशिश की। हालांकि रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया और उसकी मौत हो गई। महिला की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को बीच सड़क पर रख दिया और सड़क जाम कर दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर गावां-तिसरी मेन रोड को करीब एक घंटे जाम कर दिया। मृतका की पहचान खोटमनाय निवासी दिनेश्वर यादव की पत्नी सावित्री देवी के रूप में की गई। हालांकि बाद में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाया। पुलिस द्वारा समझाने पर ग्रामीण शांत हुए और पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में लेकर रवाना हो गई।

Find Us on Facebook

Trending News