बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: पढ़ाने के दौरान कर बैठे प्यार, टीचर व स्टूडेंट ने पहले मंदिर में रचाई शादी फिर पहुंच गये थाने, जाने पूरी खबर

JHARKHAND NEWS: पढ़ाने के दौरान कर बैठे प्यार, टीचर व स्टूडेंट ने पहले मंदिर में रचाई शादी फिर पहुंच गये थाने, जाने पूरी खबर

धनबाद: जिले में प्यार और दीवानगी का अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें एक टीचर ने अपनी छात्रा से प्यार करने के बाद शादी कर ली और जब घरवालों ने रिश्ते पर मुहर नहीं लगायी तो सीधे थाने पहुंचकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी है।

लंबे वक्त से था संबंध

खबर के अनुसार जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र के सुवरिया गांव का निवासी एक शिक्षक गांव में ही ट्यूशन पढ़ाता है। शिक्षक के एक लड़की को भी ट्यूशन पढ़ाता था। पुलिस को इस जोड़े ने बताया कि ट्यूशन के दौरान ही दोनों का लगाव प्यार में बदल गया। इसी दौरान लड़की के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी तो दोनों ने अपने परिवारों को प्रेम प्रसंग के बारे में बताया। लेकिन दोनों के परिवारों ने इस रिश्ते को स्वीकार करने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों ने भूईफोड मंदिर पहुंच कर शादी कर ली और धनबाद के महिला थाना पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई। 

थाने पहुंचे परिजन

मामले की सूचना मिलने पर दोनों के ही परिजन महिला थाने पहुंचे और लड़की और लड़के को समझाने का प्रयास किये लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं हुई। लड़की ने स्प्ष्ट कहा कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और साथ ही जीवन बिताएंगे। प्रेमी युगल ने बताया कि उनका आपस में चार वर्षों से प्रेम था। लेकिन परिजन राजी नहीं थे। इस वजह से दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली और धनबाद महिला थाना पहुंचे हैं। वहीं महिला थाना एएसआई नंदनी कुमारी ने बताया कि प्रेमी जोड़ा महिला थाना में आया है। दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा कर जीवनभर साथ रहने की बात कही है। लेकिन प्रेमी जोड़े के परिवार में विरोध देखा जा रहा है। परिवार वाले अभी इस शादी से नाखुश बताये जा रहे हैं।

Suggested News