JHARKHAND NEWS: शराबी पति के गुस्से का शिकार हुई पत्नी, मामूली सी बात पर कर दी हत्या

JHARKHAND NEWS: शराबी पति के गुस्से का शिकार हुई पत्नी, मामूली सी बात पर कर दी हत्या

DESK: झाररखंड के हजारीबाग जिले से घरेलू हिंसा और जुर्म की खबर आई है जहां शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसने घर का दरवाजा खोलने में देर कर दी थी. बताया गया है कि पति शराब के नशे में था और छोटी सी बात पर आगबबूला होकर इतना बड़ा कदम उठा लिया.

पूरा मामला टाटीझरिया थाना क्षेत्र के बिशाय गांव का है जहां पति चुनुराम मुर्मू ने अपनी पत्नी फूलमनी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने दरवाजा खोलने में देर की थी. वहीं इस मामले में चुनुराम के ससुर ने आरोप लगाया कि दामाद ने प्रेम प्रसंग में इस घटना को अंजाम दिया है. आसपास के लोगों ने भी शख्स को शराबी और पत्नी पर हाथ उठाने वाला बताया है. पड़ोसियों के अनुसार, चुनुराम मुर्मू अक्सर ही शराब पीकर घर लौटता था और अपनी पत्नी पर हाथ उठाता था. 

वारदात की रात को भी चुनुराम मुर्मू नशे में घर लौटा और जोर जोर से दरवाजा खटखटाने लगा. पत्नी ने दरवाजा खोलने में जरा सी देर कर दी तो उसने घर के अंदर आकर मारपीट शुरू कर दी. इसी में शख्स को दरवाजे के पास रखा डंडा दिखा और उसने फूलमनी के सर पर डंडे से जोरदार वार किया जिससे उसकी घर में ही मौत हो गई. घटना की सूचना गांव वालों ने टाटीझरिया पुलिस को दी. एएसआई ब्रह्मदेव यादव, विजय सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.


Find Us on Facebook

Trending News