आरजेडी को बड़ा झटका, झारखंड प्रदेश अध्यक्ष रहीं अन्नपूर्णा देवी बीजेपी में शामिल

 आरजेडी को बड़ा झटका, झारखंड प्रदेश अध्यक्ष रहीं अन्नपूर्णा देवी बीजेपी में शामिल

 NEW DELHI : लोकसभा चुनाव से पहले झारखंड में आरजेडी को तगड़ा झटका लगा है। झारखंड आरजेडी की अध्यक्ष रहीं अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी मुख्यालय में झारखंड के सीएम रघुवर दास और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ भी मौजूद रहे। अन्नपूर्णा के अलावा पूर्व आरजेडी विधायक जनार्दन पासवान भी बीजेपी में शामिल हो गये। बताया जा रहा है कि अन्नपूर्णा देवी की कोडरमा लोकसभा संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवारी लगभग तय है।

 बीजेपी में शामिल होने के बाद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिद्धांतों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुई हैं। उन्होंने कहा कि जनता के मूड को देखते हुए आरजेडी छोड़ने का फैसला लिया।

 इस अवसर पर झारखंड के सीएम रघुवर दास ने अन्नपूर्णा को बधाई देते हुए कहा कि बीजेपी के खिलाफ बना महागठबंधन का कुनबा महाठगबंधन है। उन्होंने कहा कि जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहती है। बता दें कि अन्नपूर्णा कोडरमा से चार बार विधायक रह चुकी हैं साथ ही झारखंड सरकार में मंत्री भी रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News