नवादा में पीएम के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद झेंप गए कांग्रेसी कार्यकर्ता, जानिए वजह

नवादा में पीएम के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद झेंप गए कांग्रेसी कार्यकर्ता, जानिए वजह

NAWADA : जिले में राजद, कांग्रेस और वामपंथी दल के नेताओं ने सुबह से ही सड़क पर उतर कर बिहार बंद को सफल बनाने की पूरी कोशिश की. लेकिन होली महापर्व को देखते हुए सभी दुकानदार भी इंतजार में थे कि कार्यकर्त्ता जुलूस को खत्म करेंगे और दुकान खोलेंगे. जैसे ही जुलूस आगे बढ़ा. दुकानदारों ने अपनी दुकान को खोल लिया. 

हालांकि होली  पर्व को लेकर भी महागठबंधन के तमाम नेताओं ने ज्यादा देर तक सड़क पर आंदोलन नहीं किया. सबसे बड़ी बात तो यह है कि भारतीय जनता पार्टी का गाड़ी में झंडा देखने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रजातंत्र चौक पर बौखला कर गाड़ी को रोक दिया और जमकर नारेबाजी की. जब देखा गया तो गाड़ी के अंदर एक महिला व ड्राइवर बैठे हुए थे. उन लोगों ने कहा कि मैं एक साधारण का कार्यकर्ता हूं और गाड़ी में भाजपा का बैनर लगा हुआ है. 

आपको बताते चलें कि भाजपा का बैनर देखने के बाद कांग्रेस नेता जमकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. हालांकि कुछ ही देर बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की नजर गाड़ी के अंदर पड़ी. गाड़ी में एक महिला बैठी थी और ड्राइवर है. उसके बाद गाड़ी को सीधा जाने दिया गया. हालांकि इस मामले पर कांग्रेस के नेताओं ने हंसते हुए कहा कि हम लोगों को लगा कि बड़े नेता की गाड़ी है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News