KHAGARIA NEWS : जिलाधिकारी ने धर्मगुरुओं के साथ की बैठक, लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित करने की अपील

KHAGARIA NEWS : जिलाधिकारी ने धर्मगुरुओं के साथ की बैठक, लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित करने की अपील

KHAGARIA : खगड़िया में कोरोना टीकाकरण अभियान को रफ्तार देने और समाज मे टीका को लेकर फैले अफवाह और वहम को दूर करने के मकसद से धर्म गुरुओं और अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं का अधिकारियों के साथ एक महत्वपुर्ण बैठक हुई है। इस बैठक की अध्यक्षता जिलाधिकारी आलोक रजंन ने किया। बैठक में विशेषकर अल्पसंख्यक बहुल इलाके में धीमे रफ्तार से हो रहे टीकाकरण पर चर्चा हुई। 

कोरोना टीका को लेकर अल्पसंख्यक समाज मे फैली भ्रांति और दुष्प्रचार पर बैठक में मौजूद  इमाम, मौलाना ,धर्म गुरु और अलग -अलग पार्टी के अल्पसंख्यक नेताओं ने अपना सुझाव रखा। मौलाना और इमाम ने कहा कि टीका किसी की जिंदगी को बचाता है, न की किसी की जिंदगी लेता है। इसलिए इमारत शरिया और अन्य अल्पसंख्यक संस्थान ने भी टीका लगाने की लोगो से अपील और समर्थन किया है। वंही डीएम ने मौजूद लोगों से टीकाकरण अभियान को सफल बनाने और लोगो को टीका के लिए मोटिवेट करने का धर्मगुरुओं से अपील किया । 

आपको बता दें कि जिले में अब तक एक लाख 85 हजार लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है। प्रशासन भी इस अभियान को तेज करने के लिए मिशन मोड में काम करना शुरू कर दिया है। इसके लिए दर्जनों टीकाकरण केंद्रों के साथ शहर में एक विशेष टीका केंद्र खोल गया है। जहाँ सुबह 9 बजे से रात के 9 बजे तक टीकाकरण का कार्य होता है।जिससे दिन में ड्यूटी या व्यापार करने वाले लोग अब देर शाम भी टीका ले सकते हैं।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News