जिम करने आए लड़के के साथ मीठापुर बस स्टैंड में मारपीट... गाड़ी से उठाकर ले गए बदमाश...

जिम करने आए लड़के के साथ मीठापुर बस स्टैंड में मारपीट... गाड़ी से उठाकर ले गए बदमाश...

पटना : एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर  पुलिस सड़कों पर काफी एक्टिव देख रही है तो दूसरी तरफ बदमाशों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है कुछ इसी तरह का मामला राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड में देखने को मिला। जहां जिम करने पहुंचे युवक के साथ पहले मारपीट की गई फिर उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर ले जाया गया। बदमाशों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद जिम करने पहुंचे लड़के के दोस्तों ने नजदीकी थाने को मामले की लिखित शिकायत दी। शिकायत मिलते ही पुलिस जांच में लग गई ।
मिली जानकारी के अनुसार मामला राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर बस स्टैंड के एनएम फिटनेस जिम के पास का है जहां जिम करने आ रहे राजापुल के रहने वाले ब्रजेश के साथ स्विफ्ट डिजायर से आए कुछ बदमाशों ने मारपीट की और जबरदस्ती उसे गाड़ी में बैठा कर ले गया। इस बात की जानकारी जैसे ही जिम कर रहे बृजेश के दोस्तों को हुई सभी वहां पहुंचे तब तक बदमाश उसे गाड़ी में बैठा कर ले जा चुके थे। फिर ब्रजेश के दोस्तों ने नजदीकी थाने की पुलिस को लिखित शिकायत दी और पुलिस की जांच पड़ताल शुरू हुई। इतने में ही लड़के के नंबर से फोन आया और उसने कहा कि मारपीट कर बुरी तरह घायल करते हुए उसने राजीव नगर इलाके में छोड़ दिया है जिसके बाद सभी वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया है।

अब तक इस पूरे मामले में बदमाशों द्वारा ब्रजेश के साथ क्यों मारपीट की गई इस बात का पता नहीं लग पाया है।फिलहाल बृजेश का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है जहां वह गंभीर रूप से घायल है।



Find Us on Facebook

Trending News