बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JIO Digital Life का शानदार ऑफ़र : रेडमी गो यूजर्स के लिए 2200 रुपए का कैशबैक और 100 जीबी अतिरिक्त डेटा

JIO Digital Life का शानदार ऑफ़र : रेडमी गो यूजर्स के लिए 2200 रुपए का कैशबैक और 100 जीबी अतिरिक्त डेटा

Mumbai: दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क जियो भारतीयों के लिए अपने विशेष रेडमी गो ऑफ़र के साथ एक और आकर्षक डिजिटल जीवन प्रस्ताव लाया है. शियोमी रेडमी गो के साथ जियो ग्राहकों को #आपकी नई दुनिया के तहत आकर्षक कैशबैक और अतिरिक्त डेटा ऑफर उपलब्ध करवा रहा है.

जियो-रेडमी गो ऑफ़र उन लाखों भारतीयों के लिए बेहतरीन मूल्य देने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक किफायती टच स्क्रीन स्मार्टफोन स्मार्टफोन जीवन अनुभव की मांग कर रहे हैं. यह ऑफर रेडमी गो पर एक विशेष 2200 रुपए कैशबैक और 100जीबी अतिरिक्त डेटा लाता है. रेडमी गो पूरे देश में 22 मार्च 2019 से बिक्री के लिए उपलब्ध है.

जियो-रेडमी गो ऑफ़र

*जियो शियोमी रेडमी गो, डिवाइसेज के लिए एक्सक्लूसिव सहभागी है और ये ऑफर प्रत्येक भारतीय के लिए डिजिटल जीवन को सुलभ बनाती है.

*जियोमी रेडमी गो डिवाइस पर 2200 / - रुपये का तत्काल कैशबैक और 100 जीबी अतिरिक्त डेटा 198 रुपए और 299 रुपए रुपये के रिचार्ज पर लागू होता है.

*2200 / - रुपये का कैशबैक, पात्र ग्राहक के माईजियो ऐप में, 50 / - रुपये के 44 डिस्काउंट कूपन के रूप में जमा किया जाएगा. इन वाउचर्स को केवल 198 रुपए और 299 रुपए के बाद के रिचार्ज के लिए भुनाया जा सकता है. इसके बाद के रिचार्ज में कैशबैक वाउचर के उपयोग के साथ, 198 / - रुपए के रिचार्ज 148 / -रुपए में ही उपलब्ध होगा. इसके साथ ही उपयोगकर्ता 299 रुपये के रिचार्ज का प्रभावी रूप से केवल 249 रुपए में आनंद ले सकते हैं. अतिरिक्त 100 जीबी डेटा ग्राहकों को प्रत्येक 10 जीबी के अतिरिक्त डेटा कूपन के रूप में प्राप्त होगा, जो कि पात्रता अवधि के भीतर अधिकतम दस (10) बाद के रिचार्ज करने पर प्राप्त किया जा सकता है.

नेटवर्क लाभ

दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क जियो, भारत के लिए और भारतीयों के लिए एक गेम-चेंजर है. जियो दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क है और इसे देश में सबसे तेज़ नेटवर्क का लगातार स्थान दिया गया है. जियो की एडवांसड तकनीक, हाई स्पीड डेटा, फ्री एचडी वॉयस और प्रीमियम कंटेंट के साथ, रेडमी गो एक सहज हाई स्पीड एक्सपीरियंस का आनंद लेने में सक्षम होगा. पैन-इंडिया 4 जी-डेटा और वॉयस सर्विसेज (वीओएलटीई) के साथ जियो एकमात्र नेटवर्क है जो अपने यूजर्स को एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है.

Suggested News