JioGigaFiber की प्रीबुकिंग शुरू, जियोफोन यूजर्स के लिए भी तोहफे

JioGigaFiber की प्रीबुकिंग शुरू, जियोफोन यूजर्स के लिए भी तोहफे

N4N desk: मुकेश अम्बानी ने एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में जिओ गीगा फाइबर लांच किया था और कंपनी ने ऐलान किया था कि 15 अगस्त को JioGigaFiber के लिए प्री-बुकिंग की शुरुआत हो जाएगी। आज से इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है. इसकी बुकिंग के लिए आपको www.jio.com पर जाना होगा. इसके बाद आपको JioGigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन का एक पेज दिखाई देगा इस पर पहुंचने के बाद आपको Invite JioGigaFiber Now पर क्लिक करना होगा इसके बाद आपको अपना एड्रेस और अन्य जानकारी देनी होगी जिसके बाद रजिस्ट्रेशन पूरा होगा.


15 अगस्त के मौके पर जियो ने जिओफोन यूजर के लिए भी सौगात लेकर आया है. रिलायंस जियो ने मंगलवार को घोषणा की थी कि सभी जियोफोन यूजर्स 15 अगस्त से अपने फीचर फोन में फेसबुक, यू्ट्यूब और गूगल मैप्स यूज कर पाएंगे. यानी आज 15 अगस्त से जियोफोन यूजर्स के लिए इन सेवाओं को जारी किया जाएगा.

कंपनी का ये भी कहना है कि जियोफोन यूजर्स जल्द ही वॉट्सऐप की सुविधा का भी लाभ ले पाएंगे. यानी जियोफोन और जियोफोन 2 यूजर्स अगले कुछ महीनों में वॉट्सऐप चला पाएंगे. जियो ने अपने एनुअल मीटिंग में इसकी घोषणा कर दी थी. जियोफोन यूजर्स फेसबुक, गूगल मैप्स और यूट्यूब को अपने फीचर फोन में जियो ऐप स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे. यूजर्स सीधे ऐप स्टोर में जाकर नाम टाइप कर सकते हैं और इन ऐप्स को इंस्टॉल कर सकते हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News