5 सितंबर को जियो फाइबर होगा लॉन्च, 700 रुपये से शुरू होगा प्लान, मिलेंगे मुफ्त फुल HD टीवी और सेट टॉप बॉक्स

5 सितंबर को जियो फाइबर होगा लॉन्च, 700 रुपये से शुरू होगा प्लान, मिलेंगे मुफ्त फुल HD टीवी और सेट टॉप बॉक्स

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपनी 42वीं बार्षिक आम बैठक में आज जियो फाइबर सर्विस को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया।जियो फाइबर 5 सितंबर को लॉन्च होगा। जियो फाइबर के प्लान 700 रुपये से शुरू होगा।मुकेश अंबानी ने एजीएम में बताया कि  जियो फाइबर सर्विस 5 सितंबर को लॉन्च होगी। जियो फाइबर  प्लान 700 रुपये से शुरू होंगे। इसकी स्पीड 100 एमबीपीएस होगी।

जियो फाइबर के कस्टमर्स यदि पूरे साल के लिए इस सेवा को लेते हैं तो उन्हें एक एलईडी टीवी मुफ्त मिलेगा। बता दें कि यह टीवी एचडी या 4k टीवी भी हो सकता है, जिसके साथ 4k सेट-टॉप बॉक्स भी बिल्कुल मुफ्त मिलेगा।

मुकेश अंबानी ने समूह की 42वीं वार्षिक आम सभा में बताया कि जियो फॉरएवर प्लान चुनने वाले वाले ग्राहकों को 4K TV और 4K सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दिया जाएगा, जिस पर दुनिया की जानी-मानी कंपनियों के गेम भी उपलब्ध होंगे।

उन्होंने घोषणा की कि जियो फाइबर के कनेक्शन के साथ लैंडलाइन कनेक्शन भी दिया जाएगा, जिसके ज़रिये देशभर में किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉल आजीवन मुफ्त रहेंगी। इसके अलावा वर्ष 2020 के मध्य तक जियो गीगाफाइबर के प्रीमियम ग्राहक घर बैठे किसी भी फिल्म को उसकी रिलीज़ के दिन ही देख सकेंगे। इस योजना को जियो ने 'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' का नाम दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News