जियो पर उपलब्ध होगा आईफोन XS और iPhone XS Max

जियो पर उपलब्ध होगा आईफोन XS और iPhone XS Max

N4ndesk: रिलायंस जियो ने भारत में iPhone XS और iPhone XS Max की प्री-ऑर्डर बुकिंग की तारीखों का ऐलान कर दिया है. भारत में ऐपल की इन दोनों फोन्स की बुकिंग 21 सितंबर से शुरू हो रही है. जियो के मुताबिक ऐपल के नए iPhone 2018 मॉडल की प्री-ऑर्डर बुकिंग जियो के ऑनलाइन स्टोर जियो डॉट कॉम पर होगी. कंपनी की ऑनलाइन स्टोर पर प्री-ऑर्डर बुकिंग के बाद यह फोन 28 सिंतबर से उपलब्ध होगा. 

ऐपल के नए आईफोन में ड्यूल सिम का सपोर्ट 

ऐपल के नए आईफोन में ड्यूल सिम का सपोर्ट दिया गया है. फोन में दिया गया दूसरा सिम स्लॉट eSIM को सपोर्ट करेगा. मौजूदा समय में भारत में केवल Reliance Jio और Airtel eSIM की सुविधा देते हैं.

iPhone XS Max के फीचर्स

iPhone XS Max में 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1242 x 2688 पिक्सल है. फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो लगभग 84.4 फीसदी है. इसमें 19.5:9 डिस्प्ले दिया गया है. पावर के लिए इसमें हेक्सा-कोर Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 4GB की रैम दी गई है. फोन 64GB/256 GB और 512 GB स्टोरेज के तीन वेरिएंट में आता है. बात करें इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की तो यह iOS 12 पर काम करता है. इसके रियर में आपको 12MP का ड्यूल कैमरा मिलता है. वहीं, इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. 

भारतीयों के लिए एक खेल बदलने वाला नेटवर्क

दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क, जियो, भारत और भारतीयों के लिए एक खेल बदलने वाला नेटवर्क है. 227 मिलियन से अधिक ग्राहकों और 248 करोड़ जीबी मासिक डेटा खपत के साथ, जियो दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क है. जियो को लगातार देश में सबसे तेज़ नेटवर्क का भी स्थान दिया गया है. जियो की उन्नत तकनीक, उच्च गति डेटा, फ्री एचडी आवाज और प्रीमियम सामग्री के साथ, आईफोन एक्स और आईफोन एक्सएस मैक्स उपयोगकर्ता पूरी तरह से डिवाइस की वास्तविक क्षमता को जान पाएंगे. जियो पैन-इंडिया 4 जी-डेटा और वॉयस सर्विसेज (वोल्टी) के साथ एकमात्र नेटवर्क है जो एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है. 


Find Us on Facebook

Trending News