बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारी डिमांड के बाद मार्केट में जल्द आ रहा है Jio phone 2 का सेल, जानिए क्या है फीचर्स

भारी डिमांड के बाद मार्केट में जल्द आ रहा है Jio phone 2 का सेल, जानिए क्या है फीचर्स

News4nation desk- रिलायंस जियो ने Jio phone 2 के लिए अगली सेल की घोषणा कर दी है. अपने नए फीचर फोन के लिए जियो 6 सितंबर, गुरुवार को फ्लैश सेल का आयोजन करेगा।  Jio Phone 2 की पहली सेल और दूसरी सेल में 15 दिन से ज्यादा का समय था। वहीं, दूसरी और तीसरी फ्लैश सेल में मात्र 1 हफ्ते का फर्क है। इस फोन को ग्राहक वेबसाइट Jio.com और My Jio App से दोपहर 12 बजे से खरीद सकेंगे। इस फोन की कीमत 2,999 रूपए है. 

आपको बता दें कि कंपनी ने जियो फोन 2 को 41वीं एजीएम में लॉन्च किया गया था और पहली बार इसकी सेल 16 अगस्त को किया गया था। जियो फोन 2 पिछले साल लॉन्च हुए जियो फोन का अपग्रेडेड वेरियंट है और यह एक 4जी फीचर फोन है। फोन में दो सिम कार्ड लगा सकते हैं. इसमें 512MB रैम के साथ 4GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है जिसके जरिए 128 GB तक मेमोरी बढ़ाई जा सकती है. इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है और 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं। 

इस फोन के साथ तीन टैरिफ प्लान्स ऑफर कर रही है. इनमें 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के प्लान शामिल हैं. कंपनी के मुताबिक ऑर्डर करने के बाद 5 से 7 बिजनेस डेज में यह स्मार्टफोन डिलिवर किया जाएगा. इस फोन के साथ एक्स्चेंज ऑफर भी है. पुराने फीचर फोन को एक्स्चेंज करके 500 रुपये दे कर JioPhone 2 खरीद सकते हैं. 

Suggested News