JDU के इफ्तार में शामिल होने पर मांझी की सफाई,कहा- कोई खिचड़ी नही पक रही,मैं CM नीतीश को आमंत्रित करने आया था

JDU के इफ्तार में शामिल होने पर मांझी की सफाई,कहा- कोई खिचड़ी नही पक रही,मैं CM नीतीश को आमंत्रित करने आया था

Patna: पूर्व सीएम जीतनराम मांझी अचानक जदयू के इफ्तार पार्टी में पहुंच गए।मांझी जब हज भवन में इफ्तार में पहुंचे उस समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद थे।मांझी के आने पर सीएम नीतीश ने हाथ मिलाकर स्वागत किया।

जेडीयू के इफ्तार में शामिल होने पर जीतनराम मांझी ने सफाई देते हुए कहा कि हममें और नीतीश जी में कोई किचड़ी नहीं पक रही।हमें जेडीयू ने इफ्तार में शामिल होनें का आमंत्रण दिया था।इसलिए हम आए हैं।और सबसे बड़ी बात तो यह की हम सीएम नीतीश कुमार को अपने आवास पर आयोजित इफ्तार में शिरकत करने के लिए आमंत्रित करने आए थे।इसमें खिचडी पकने की क्या बात है।उन्होंने मीडिया से कहा कि खिचड़ी हम नहीं बल्कि आपलोग पकाते हैं।

आपको बता दें कि आज जदयू और बीजेपी ने इफ्तार का आयोजन किया था।दोनों पार्टी के आयोजन में दोनों दल के नेता एक-दूसरे के इफ्तार से दूरी बनाते दिखे।न तो जेडीयू के इफ्तार में बीजेपी नेता गए और न बीजेपी के इफ्तार में जदयू के लोग।

वहीं जेडीयू के कार्यक्रम में जीतनराम मांझी के पहुंचनें के बाद राजनीतिक गलियारे में चर्चा गरम है।जिस तरह से हाल के दिनों में मांझी ने तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से कार किया है ।उसी समय से ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि कहीं विधानसभा चुनाव से पहले मांझी का मन डोलेगा तो नहीं?

Find Us on Facebook

Trending News