मांझी का चिराग पर हमला, कहा- बिहार की राजनीति में लालटेन जलाने के लिए चिराग नाम का कोरोना वायरस घूम रहा है

मांझी का चिराग पर हमला, कहा- बिहार की राजनीति में लालटेन जलाने के लिए चिराग नाम का कोरोना वायरस घूम रहा है

पटना...बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में चुनाव प्रचार के दौरान कई बार शब्दों की मर्यादा को भूलकर अनाप-शनाम बयान दे देते हैं। इसके बाद वो खंडन करने में भी लग जाते हैं। कभी कोई किसी को रावण बताता है तो किसी को जेल भेजने की बात करता है। अब इसी कड़ी में जीतन राम मांझी ने भी चिराग पासवान को लेकर एक बड़ा बयान दे डाला, जहां उनकी तुलना कोरोना वायरस से कर दी। वहीं एक दिन पूर्व ही जदयू के नेता संजय झा ने भी उन्हें मदारी कहा तो बीजेपी ने शब्दों की गरिमा बरकरार रखने की बात की थी, लेकिन इसके बावजूद एनडीए गठबंधन में शामिल हम के मुखिया खुद को रोक नहीं पाए और चिराग को कोरोना वायरस बता दिया। 

दरअसल, चिराग पासवान पिछले कई दिनों से बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर निशाना साध रहे हैं, ऐसे में इन दोनों की जंग में अब पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी नीतीश कुमार के लिए साथ आ गए हैं। बता दें कि चिराग पासवान ने कहा था कि अगर उनकी सरकार आई तो सात निश्चय में हुए भ्रष्टचार को लेकर नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात कई बार कह चुके हैं। 

इसी बात को लेकर अब जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार की राजनीति में लालटेन जलाने के लिए चिराग नाम का कोरोना वायरस घूम रहा है। ये ऐसे हनुमान हैं जो लंका की जगह राम की अयोध्या जलाने के फिराक में हैं। बिहार की जनता से आग्रह है कि ऐसे वायरस से बच कर रहें।

बिहार में होने वाले चुनाव में इस बार चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में नीतीश कुमार के समर्थन में उतर कर मांझी ने आपसी एकजुटता दिखाने के साथ ही नीतीश कुमार के करीब होने के लिए फिर से कोशिश की है। 


Find Us on Facebook

Trending News