अस्पताल में लालू यादव से मिले जीतन राम मांझी और चिराग, तेजप्रताप और तेजस्वी भी रहे मौजूद

अस्पताल में लालू यादव से मिले जीतन राम मांझी और चिराग, तेजप्रताप और तेजस्वी भी रहे मौजूद

पटना. जीतन राम मांझी और चिराग पासवान ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से पारस में मुलाकात की है। रविवार को लालू यादव अपने आवास में सीढ़ी से गिर गये थे। इससे उनके दहिने कंधे की हड्डी टूट गयी है। साथ ही उनके कमर में भी चोट लगी है। इसको लेकर मांझी और चिराग लालू से मिलने पहुंचे। इस दौरान लालू के पास दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी भी मौजूद रहे। 

मिली जानकारी के अनुसार लालू यादव से मिलने अस्पताल पहले जीतन राम मांझी पहुंचे। यहां उन्होंने लालू यादव से मुलाकत कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके कुछ देर बाद चिराग पासवान भी वहां पहुंचे। उन्होंने लालू यादव से मुलाकत की और तबीयत के बारे में जानकारी ली। इसके बाद चिराग ने तेजस्वी से भी गर्मजोशी से मुलाकात की। दोनों हाथ मिलाए और गले मिले, लेकिन दोनों में क्या बातचीत हुई, इसका पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद सोमवार सुबह साढ़े तीन बजे पटना के पारस हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था। रविवार की देर शाम वो सीढ़ियों से गिर गए थे। राबड़ी देवी के पटना आवास 10 सर्कुलर रोड में सीढ़ी चढ़कर अपने कमरे में जाते वक्त लालू प्रसाद का पांव दो सीढ़ियों पर एक साथ पड़ गया था। गिरने के कारण उनके दायें कंधे में फैक्चर आ गया और कमर में भी काफी चोट लगी।  

Find Us on Facebook

Trending News