बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, शराबबंदी का तालिबानी कानून खत्म कर मांफी मांगे नीतीश

जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, शराबबंदी का तालिबानी कानून खत्म कर मांफी मांगे नीतीश

PATNA :  पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। मांझी ने कहा कि बिहार के लोग मद्ध निषेध और बालू को लेकर बने कानून को वापस करना चाहते हैं। नीतीश तालिबानी कानून को खत्म कर जनता से मांफी मांगे। पूर्व सीएम ने कहा कि सीएम नीतीश चुनावी मोड में आ गए हैं, अनुसूचित जाति में कई पिछड़ी जातियों को जोड़ने की बात कर भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। प्रमोशन में आरक्षण के सवाल पर मांझी ने केंद्र सरकार से मांग की सरकार को जल्द प्रमोशन में आरक्षण का अध्यादेश लाना चाहिए। मांझी ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान दलित समाज को भरमा रहे हैं।

JITAN-RAM-MANJHI--BIG-STATEMENT-ABOLISHED-TALIBAN-LAW-AND--APOLOGY-FROM-NITISH-KUMAR1.jpg


<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/eZNuRTi1Smw" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

केंद सरकार द्वारा लैटरल इंट्री के माध्यम से बाहरी लोगों को जॉइंट सेक्रेटरी बनाने को लेकर मांझी ने कहा कि यूपीएससी एक संवैधानिक संस्था है, इसमें छेड़छाड़ किया जा रहा है। पूर्व सीएम ने कहा कि अपनी मांगो को उठाने वाले दलितों को लोग नक्सली कह देते हैं। महाराष्ट्र के कोरेगांव की घटना को लेकर दलितों को नक्सली के रुप में प्रताडित किया जा रहा है।

Suggested News